Relationships

अगर आपको I Love You सुनना है तो ये करना पड़ेगा !

तो परेशान मत होइए, हम हैं न. आखिर हम आपकी हर समस्या का उपाय बताएंगे जो आपके रिश्ते को तीखी मिर्ची की तरह हॉट एंड स्पाइसी रखेंगे.

1 – मॉर्निंग सेक्स को कहें हां

ये हम भी जानते हैं कि सुबह की नींद बहुत ही अच्छी और मीठी होती है, लेकिन उससे भी हॉट कुछ अगर होता है तो वो है सेक्स. वैसे महिलाओं से ज़्यादा पुरुषों को सुबह सेक्स करने में विशेष रूचि होती है. अब हर दिन अगर आप न कहेंगी, तो उनसे वो थ्री मैजिक वर्ड कैसे सुन पाएंगी. तो मैडम अब अपनी ना को हाँ में बदलिए और जनाब के मन के हिसाब से चलिए. फिर देखी कैसे वो खुद आपसे कह उठेंगे वो वर्ड्स.

2 – नाश्ते में दें कुछ टेस्टी

ये तो अप भी जानती हैं कि मर्दों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुज़रता है. ऐसे में अगर आप सीधे दिल पर दस्तक देंगी तो काम नहीं बनेगा. आपको रास्ता पेट वाला ही चूज़ करना होगा. तो अब से हर दिन अपने उनके लिए बनाइए कुछ बेहद टेस्टी और फिर देखी उस खाने का कमाल. आप उन्हें रोकती रह जाएंगी.

3 – एक्स्ट्रा टाइम

मानाकि घर में बहुत सारा काम पड़ा है. आप बहुत बिजी हैं, लेकिन आपके रिश्ते को भी थोडा टाइम चाहिए. बस एक छत के नीचे रहने से कोई फायदा नहीं. ज़रुरत है तो एक-दूसरे को समय देने का. इसलिए आज से ही ये निश्चित कर लें कि जैसे ही वो ऑफिस से आएँगे आप अपने काम से वक़्त निकालकर उनके करेब पल दो पल बैठेंगी. उनसे दो बातें करेंगी. इससे उन्हें आपके इस पल की आदत हो जाएगी और वो आपके और करीब आएँगे.

4 – आप से शुरुआत

ठीक है आप शुरुआत करने में संकोच करती हैं, लेकिन इनसे क्या शर्म. कभी खुद से शुरुआत करके तो देखिये. पूरे दिन ऑफिस में आपको ही याद करेंगे और दिन में १० बार आपको कॉल करके लव यू बोलेंगे.

5 – ऑउटफिट अट्रैक्शन

यस… अगर आप हर दिन उनसे थ्री मैजिक वर्ड सुनना चाहती हैं तो आपको कुछ करना होगा. ये क्या आप घर में पूरा दिन मैक्सी पहनकर घूमती रहती हैं. थोडा ध्यान रखिए. अपने ऑउटफिट को बोरिंग से आकर्षक बनाइए.

6 – प्यार भरे मेसेज

उनके ऑफिस जाते ही आप भी अपने काम में बिजी हो जाती हैं, भला ऐसे भी प्यार हो सकता है क्या. अब से आप भी उनके ऑफिस जाते ही उनसे दिन में कई बार प्यार भरी बातें कीजिए. उन्हें प्यारा भरे मेसेज दीजिए. थोड़ी एडल्ट जोक भेजिए. इससे उनका दिमाग जाग उठेगा और वो आपको दिन में एक बार नहीं, बल्कि कई बार वो थ्री मैजिक वर्ड कहेंगे.

7 – वीकेंड प्लान

और अब आपको बेहद आसान काम करना है. बस वीकेंड में उनके साथ रोमांटिक प्लान बनाइए. एक ऐसी जगह जाइए जहाँ सिर्फ आप और वो हों. आपको जानने वाला कोई और नहीं. ऐसे में पूरा ध्यान उनका आपके ही ऊपर रहेगा.

तो देखा मैडम… अगर आप थ्री मैजिक वर्ड सुनना चाहती है तो ये हैं useful टिप्स जिसे अपनाकर आप उनसे थ्री मैजिक वर्ड सुन सकती हैं.

Comments

comments

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top