Sex

ये 5 बातें बताती हैं कि आपको सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना ही चाहिए !

भारत में भले ही खुले तौर पर सेक्स टॉयज का इस्तेमाल नहीं किया जाता है पर कई देशों के ज्यादातर लोग सेक्स टॉइज का इस्तेमाल हर रोज करते हैं.

ऐसा नहीं है कि सेक्स टॉयज इस मॉडर्न युग की देन है बल्कि इसका इतिहास तो हजारों साल पुराना है.

कुछ समय पहले जर्मनी में दुनिया का सबसे प्राचीन डिल्डो मिला था. करीब 28 हजार साल पुराने इस डिल्डो का इस्तेमाल प्राचीन ग्रीस और मिस्र के लोग करते थे.

Advertisement


हालांकि सन 1920 के दशक से पहले डिल्डो या वाइब्रेटर का इस्तेमाल उन्माद नाम की बीमारी को ठीक करने के लिए किया जाता था. लेकिन 1920 के बाद पॉर्न फिल्मों में जब यौन सुख पाने के लिए इस डिल्डो का इस्तेमाल हुआ तब से इसकी पूरी परिभाषा ही बदल गई.

अगर आप भी अपने सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं. तो फिर हम आपको ऐसे पांच कारण बताने जा रहे हैं जो आपके बिस्तर की गर्माहट को बढ़ाकर सेक्स के आनंद में चार गुना ज्यादा इजाफा कर देंगे.

सेक्स टॉयज का इस्तेमाल –

1 – कपल भी ले सकते हैं सेक्स टॉयज का पूरा मज़ा

सेक्स टॉयज को लेकर अधिकांश लोगों के मन में यही धारणा बनी हुई है कि इसका इस्तेमाल सिर्फ वही लोग करते हैं जो बिल्कुल तन्हा हैं या जिनके पास उनका हमसफर नहीं है.

Advertisement


लेकिन लोगों की ये धारणा बिल्कुल गलत है. सेक्स टॉयज का इस्तेमाल स्त्री और पुरुष दोनों ही साथ में कर सकते हैं. कपल इन टॉयज का इस्तेमाल सेक्स के दौरान अपने प्लेजर को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं.

sex-toy-couple

 

2- कुछ महिलाएं इसे ज़रूर आज़माना चाहेंगी

कुछ महिलाएं अपने पार्टनर के साथ सेक्स की चरम सीमा का आनंद नहीं उठा पाती हैं यानी वो ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती हैं. ऐसी महिलाओं के लिए सेक्स टॉयज किसी वरदान से कम नहीं हैं.

सेक्स के चरम सुख को पाने के लिए महिलाएं पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान इन सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर सकती हैं.

 

3 – सेक्स पर खुलकर बात करना सिखाते हैं ये टॉयज

कई बार आप सेक्स के बारे में अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं कर पाते हैं या फिर अपनी इच्छाओं को जाहिर नहीं कर पाते हैं. ऐसे में सेक्स टॉयज आपकी काफी मदद कर सकते हैं.

अगर सेक्स लाइफ नीरस हो गई है या फिर आपकी शारीरिक क्षमता में कमी आ गई है तो फिर आपको सेक्स टॉयज की मदद लेनी चाहिए. इससे आपके पार्टनर आपकी भावनाओं को अच्छी तरह से समझ सकेंगे और परफॉर्मेंस में भी सुधार आएगा.

4 – सेक्स लाइफ में मिठास घोलते हैं सेक्स टॉयज

वैसे सेक्स दो लोगों के बीच होता है लेकिन अपने बिस्तर पर सेक्स टॉयज को जगह देकर आप अपनी सेक्स लाइफ की मिठास को और बढ़ा सकते हैं.बाजार में अलग-अलग तरह के सेक्स टॉयज मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान कर सकते हैं. ये टॉयज आपके प्लेजर को बढ़ाने के बेहद काम आ सकते हैं.

 

Advertisement


5 – आपकी कमजोर नब्ज को पहचानते हैं ये टॉयज

आपके सेक्सुअल प्लेजर को ध्यान में रखते हुए ही इन सेक्स टॉयज को बनाया गया है. सभी सेक्स टॉयज को इस तरह से डिजाइन किया गया है जो सीधे आपके प्लेजर पॉइंट को निशाना बनाते हैं.ये टॉयज आपकी कमजोर नब्ज को पहचानकर उसे उत्तेजित करते हैं और आपको आनंद का अहसास कराते हैं. इतना ही नहीं ये आपकी सारी थकान और तनाव को भी दूर भगाने में मदद करते हैं.

बहरहाल इन 5 बातों से इतना तो साफ हो गया है कि सेक्स टॉयज का इस्तेमाल सेक्स लाइफ के लिए अच्छा साबित हो सकता है. जो लोग अपनी सेक्स लाइफ में रोमांच चाहते हैं उन्हें इन सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना ही चाहिए.

Advertisement

Comments

comments

Click to comment

Leave a Reply

To Top