Flipkart
Bollywood Masala

बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ इस तरह से करती है गरमा गरम सीन की शूटिंग !

intimate
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आजकल तकरीबन सभी फिल्मों में हॉट किसिंग और सेक्स सीन्स की जरूरत पड़ती है.

जिस फिल्म में जितने इंटीमेट सीन्स होंगे उस फिल्म के सक्सेस होने की उम्मीद उतनी ही ज्यादा बढ़ जाती है.

Advertisement


लेकिन बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां आखिर फिल्मों में इतने सारे गरमा गरम सीन की शूटिंग कैसे करती हैं. क्या वो इस तरह के गरमा गरम सीन की शूटिंग करने में खुद को सहज महसूस करती हैं या फिर उन्हें किसी तरह की दिक्कत पेश आती है.

आइए हम जानने की कोशिश करते हैं कि बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां आखिर गरमा गरम सीन की शूटिंग करने के लिए क्या कुछ खास करती हैं जिससे ये सीन्स पर्दे पर बिल्कुल असली जैसे लगते हैं.

गरमा गरम सीन की शूटिंग –

1 – विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में अभिनेत्री विद्या बालन ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं. विद्या की मानें तो जब वे संजय दत्त के साथ एक फिल्म के लिए इंटीमेट सीन शूट कर रही थीं. तब इस सीन के दौरान संजय दत्त ने अपनी आंखे बंद कर लीं.

इसपर विद्या को हंसी आ गई और जब उनसे रहा नहीं गया तो उन्होंने संजय से पूछ ही लिया कि क्या वे आंखे उनके लिए बंद कर रहे हैं.

2 – ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी हॉट सीन्स शूट किए गए. हालांकि इस सीन की शूटिंग के दौरान रणबीर काफी नर्वस हो रहे थे, जिसके बाद ऐश्वर्या ने ही इस इंटीमेट सीन के लिए रणबीर का हौसला बढ़ाया और उन्हें खुद के साथ सहज महसूस कराया.

Also Read  Karan Johar all set to launch Prabhas in Bollywood?

3- सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि एक फिल्म में जब को अभय देओल के साथ किसिंग सीन दे रही थी. तो वो खुद को असहज महसूस कर रही थीं, जिसकी वजह से वो बार-बार अभय देओल से पीछे हट रही थीं.

4 – आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘टू स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में काफी बोल्ड और हॉट इंटीमेट सीन्स दिए हैं. लेकिन उनकी मानें तो लव मेकिंग सीन्स के दौरान वो अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन्स देती हैं, जिसके लिए डायरेक्टर से उन्हें डांट भी पड़ती है.

5 – अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी कुछ ऐसा ही हाल है. पर्दे पर भले ही अनुष्का के इंटीमेट सीन्स दर्शकों को काफी पसंद आते हैं लेकिन इस तरह के सीन्स की शूटिंग के दौरान वो काफी असहज महसूस करती हैं जिसकी वजह से डायरेक्टर परेशान हो जाते हैं.

6 – ज़रीन खान

इंटीमेट सीन्स को लेकर अभिनेत्री ज़रीन खान की मानें तो इस तरह के सीन्स के दौरान सांसों की बदबू सबसे बड़ी परेशानी का सबब बन जाती है. इसलिए ज़रीन नसीहत देती हैं कि जब आप किसी को किस करने वाला सीन शूट करने जा रहे हैं तो इससे पहले प्याज न खाएं.

Advertisement


7 –  कंगना रनौत

इंटीमेट सीन्स को लेकर कंगना का कहना है कि कम कपड़ों में इंटीमेट सीन्स शूट करने के बाद कुछ डायरेक्टर्स कहते हैं कि मैडम को कपड़े दे दो. उनका मानना है कि जब पूरा सीन डायरेक्टर कम कपड़ों में शूट करते हैं तो फिर ऑफ कैमरा कंगना को कम कपड़े में देखकर क्या डायरेक्टर को शर्म आती है.

Also Read  Shivaay Full Movie Download in MKV,HD and 720p BluRay

8 – करीना कपूर खान

हालांकि कुछ एक्टर्स की डिमांड होती है कि इंटीमेट सीन्स को शूट करते वक्त जो लोग बेहद जरूरी हैं वही लोग सेट पर मौजूद हों.

करीना कपूर खान ने जब फिल्म ‘हिरोइन’ के लिए अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन शूट किया था तो वहां सिर्फ वही क्रू मेंबर मौजूद थे जिनका वहां होना बेहद जरूरी था.

अभिनेत्रियाँ इस तरह से करती है गरमा गरम सीन की शूटिंग – गौरतलब है कि कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें गरमा गरम सीन की शूटिंग करने से कोई परहेज नहीं होता है. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पूरा क्रू मेंबर मौजूद है और उनके सामने इस सीन को शूट करना है.

जबकि कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो गरमा गरम सीन की शूटिंग को लेकर काफी असहज महसूस करते हैं और उनकी कोशिश यही होती है कि कम से कम टेक में सीन शूट हो जाए.

Advertisement

भले ही कई एक्टर्स को गरमा गरम सीन की शूटिंग करने में दिक्कत आती हो लेकिन ये तो उनका प्रोफेशन है जिसमें परफेक्शन होना बेहद जरूरी है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top