Flipkart
Dating

महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें क्यो निकालती हैं

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आखिर कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें क्यो निकालती हैं आप यह प्रश्न अगर किसी से पूछे तो बहुत संभव है कि वह इस बात का उत्तर देनें से बचे। हो सकता है कुछ लोग कुछ बताएं भी लेकिन यह एक ऐसा सवाल है जिसको जानने की जिज्ञासा हर आदमी में देखी जाती है। आप ने उह आह आउच का साउंड ट्रैक सुना हो या नहीं लेकिन ओह गॉड ऐसा होता है और कुछ लोग सेक्X संबंधों के दौरान इस तरह की आवाजें निकालते हैं तो कुछ ऐसे भी है जो इस तरह की आवाजे सुनना पसंद करते हैं। आखिर क्यों…

 

उह आह आउच की आवाज का जिक्र चलने पर आप किसी महिला की फैंटसी भरी आवाज की कल्पना करते हैं या अगर आप ने कहीं ऐसा सेक्सी वोकॅलाइजेशन सुना है तो आपको वह पल याद आ जाता है। सवाल है इस तरह की आवाजें अधिकांश महिलाएं ही क्यों निकालती है

 

Sex

 

क्या इस तरह की आवाजें आनंद की अभिव्यक्ति है क्या यह मनोरंजन की चरमअवस्था है या एक ऐसा तरीका जब इंसान मदहोशी के संसार में चला जाता है और सेक्X का नशा इस तरह से प्रकट होता है ये कुछ ऐसे प्रश्न है जिस पर विज्ञान का संसार बहुत कुछ कहता है। और विभिन्न संकेतो के साथ इन प्रश्नों का उत्तर वैज्ञानिक और मनोविज्ञान से जुड़े विशेषज्ञ देते हैं।

 

Sex

 

गेल ब्रेवर और कोलिन ए हैंडी इंसानों के सेक्सुअल व्यवहार पर शोध करते हुए सेक्X के दौरन इस तरह की आवाजों के कारणों को जानने का प्रयास किया है। दोनों ने अपने शोध में सेक्सुअली एक्टिव हेट्रोसेक्सुअल महिलाओं की सेक्सुअल लाइफ और उनकी आदतों को जानने का प्रयास किया है।

 

Also Read  You Are More Involved In A Relationship Than Your Partner!

Sex

 

जब महिलाओं से इस यह पूछा गया कि क्या वे सेक्X के दौरान इस तरह की वोकॅलाइजेशन सेक्सी आवाजें ‘उह आह आउच’ को अपने सेक्X चरमोत्कर्ष से जोड़कर देखती हैं अधिकांश महिलाओं ने इस बात का उत्तर हां में दिया लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हां लेकिन वे लेकिन यह पूरी तरह से उनका अपना सेक्सुअल अनुभव नहीं है।

 

Sex

 

महिलाओं में आर्गज्म में अधिकांशत फोर प्ले के दौरान अधिक देखा जाता है। इस दौरान महिलाओं में सेक्सी आवाजों उह आह आउच सुनी जाती है और यह मेल एजुकुलेशन के ठीक पहले और बाद में अधिक होता है। मतलब की महिलाए ऐसी आवाजें उस वक्त अधिक निकालती है जब पुरुष अपने चरम पर होता है उसके ठीक पहले और ठीक बाद में। सवाल उठता है क्यों…

 

Sex

 

66 फीसदी महिलाओं का कहना है कि ऐसे समय में वे अपने पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है एक तरह से प्रेरित करती है।

 

Sex

 

92 फीसदी महिलाएं मानती है कि उह आह आउच की सेक्सी आवाजों के द्वारा वे अपने पार्टनर की आत्मसंतुष्ठी को बढ़ाने के लिए करती है। कुछ महिलाओं का कहना है कि इस तरह की आवाजों का मतलब अपने पार्टनर को रफ्तार बढ़ाने का सकेंत देना मानती हैं वहीं कुछ इसे दर्द थकान को दूर करने के लिए भी इस तरह की आवाजें निकालती है।

 

Sex

 

सेक्X एक ऐसा शब्द है जिसे बेहतर प्रदर्शन के तौर पर देखा जाता है और संगम साथी का आर्गज्म का उच्च लेवल इसकी सबसे बढ़ी विशेषता होती है। ऐसा नहीं है कि सेक्X में आवाजें केवल महिला और पुरुष के सेक्X के दौरान निकलती है बल्कि कई शोध के अनुसार जानवरों में भी सेक्X के दौरान एक विशेष प्रकार की आवाज सुनाई देती है।

 

Also Read  How To Impress A Girl You Just Met

Sex

 

 

इसके अलावा इंटरनेट पर पाए जाने वाले असंख्य पोर्न वीडियो के आर्काइव और उनकी लगातार उपलब्धता इस बात पर प्रभाव डालते है कि आखिर हम सेक्स पर क्या सोचते हैं। सेक्स के दौरान बोल्ड बातों का होना हेट्रोसेक्सुअल वुमन में देखा जाता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top