Sex
Health & Fitness

बच्चे होने के बाद अगर आपको लग रहा है कि, आपकी Married Life है खतरे में तो हो जाएँ सावधान

आपकी Married Life है खतरे में तो हो जाएँ सावधान
Flipkart
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एक माता-पिता के तौर पर आपका ज्यादातर समय अपने काम और बच्चों के ध्यान रखने में बीत जाता है। ऐसे में सेक्* के लिए बहुत कम समय होता है , लेकिन अगर आप कोशिश करें तो आप समय निकाल सकते हैं। इस बात को न भूलें की सेक्* आपके रिश्ते को और मजबूत करने का काम भी करता है। ये आपका शारीरिक सम्पर्क ही है जो आपके और आपके पार्टनर के बीच के प्यार को और भी गहरा बनाता है।

 

 

इस बात को न भूलें की सेक्* आपके रिश्ते को और मजबूत करने का काम भी करता है। ये आपका शारीरिक सम्पर्क ही है जो आपके और आपके पार्टनर के बीच के प्यार को और भी गहरा बनाता है।आप अपने को और रोचक कैसे बना सकते हैं। सेक्* के दौरान अपने पार्टनर से आपके लिए कुछ स्पेशल करने की मांग करें। अगर वो मना करें तो फिर से कहें। अपनी जिद्द और डेस्पेरशन ज़ाहिर करें।

 

सेक्* की एक अद्भुत बात ये है की इसमें आप एक सीमा बनाते हैं जिसके भीतर रहकर ही आप एक दूसरे का आनंद उठाते हैं। जब आप बेड पर हों तब कुछ नियम बनाएं। ये नियम डर्टी टॉक से लेकर , आराम से जुडी बातों को लेकर हो सकती है। अपने सेक्* अपील पर कभी संशय न करें। हमेशा कॉन्फिडेंट रहें। हो सकता है आप बहुत बड़े इंसान हों लेकिन अगर आप अपने बैडरूम में कॉन्फिडेंट नहीं हैं तो ये आपके पार्टनर के लिए एक बहुत बड़ा टर्न बैक हो सकता है।अगर आप कॉन्फिडेंट नहीं भी हैं तो कॉन्फिडेंट दिखने की कोशिश करें।

 

Also Read  पीरियड मिस होने के ये आठ कारण, हर महिला को जानना चाहिए

 

जहाँ तक बेडरूम एक्टिविटी की बात आती है वहां हर बार नए तरीके ढूंढना अपने आप में रोमांचक है। फोरप्ले करने की कोशिश करें। अपने पार्टनर की फैंटसी पूछें और उसे पूरा करें। कुछ चीजों का इस्तेमाल करें।एक स्वस्थ सेक्* लाइफ में फोरप्ले योगदान होता है। जहाँ ज्यादातर पुरुष फोरप्ले को इग्नोर करते हैं वहीँ महिलाएं फोरप्ले से ही अपना मूड बनाने को कोशिश करती हैं। अपने पार्टनर की तारीफ़ करना भी उन्हें फोरप्ले के दौरान सेड्यूके कर सकता है।

 

 

आप एक दूसरे को उत्तेजित करने से शुरुआत कर सकते हैं। अपने पार्टनर से इस बारे में बात करें और शाम में उसे अप्लाई करें। आप अपने पार्टनर से अपने बारे में सवाल सही जवाब देने पर आप उन्हें रिवॉर्ड दे सकते हैं और गलत होने पर उन्हें सजा भी दे सकते हैं। इसे एक फन एक्टिविटी बना दें जहाँ आप दोनों एक दूसरे की इच्छा जानने की कोशिश बहाने एक दूसरे के गले लगें, एक दूसरे को किस करें और फिर आप जानते ही हैं आगे क्या करना है।

 

 

आपका पार्टनर आपके बारे में सब कुछ जानता है ये मान कर न चलें। अपनी बात अपने पार्टनर को बताएं। उन्हें बताएं की आप साथ में कैसा महसूस करते हैं या आपके दिमाग में क्या चल रहा है। हो सकता है की वही बात आपके पार्टनर के मन में भी चल रही हो लेकिन इसे बोल कर व्यक्त करें तो और बेहतर है। इससे आपके पार्टनर को आपके बारे में जानने में आसानी होगी।

 

Also Read  Know Whether You Really Eat A Healthy Diet During Navratri

 

बैडरूम को एडवेंचरस बनना न भूलें। सेक्* एडवेंचर के बिना बहुत बोरिंग हो सकता है। रोज नए तरीके इज़ाद करें और फर्क देखें। डर्टी टॉक आपके पार्टनर को एक्साइट कर सकता है। इससे बोरिंग सेक्* लाइफ में एक नयी जान आ सकती है। सेक्* टॉयज का इस्तेमाल आपकी सेक्* लाइफ को एक नहीं ऊंचाइयों पर ले जा सकता है इसिलए इसका एक बार आनंद जरूर लें।

 

 

अपने बैडरूम में अलग अलग कपड़ों का इस्तेमाल करें। आप सिल्क के कपड़ों का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसे आप अपने पार्टनर के शरीर के साथ रगड़कर एक सेंसेशन पैदा कर सकते हैं। आप हलके कपड़ों से अपने पार्टनर को बांध भी सकते हैं। अलग अलग कपड़ों का इस्तेमाल करें और नए नए तरीके इज़ाद करते रहें।

 

सेक्* के दौरान आँखों को मिलाये रखने से आप सेक्* की एक नयी बुलंदी को भी छू सकते हैं। सेक्* के दौरान आँखों को खुला रखने से आप अपने रिश्ते को और मजबूत बना सकते हैं। अपनी झिझक को दूर करें और अपनी ख़ुशी को अपने पार्टनर के सामने रखें । सेक्* के दौरान अपनी इच्छा ज़ाहिर करने से शर्माएं नहीं। सेक्* के दौरान सेक्सी आवाज़ निकलना सेक्* का ही एक अभिन्न अंग है। अगर आपको लगता है की आपने पूरी तरह से एन्जॉय नहीं किया तो अपने पार्टनर को इस बारे में बताएं। हर किसी को एक ईगो बूस्ट की जरूरत होती है और इससे अच्छा ईगो बूस्ट आपके पार्टनर के लिए सकता है। सेक्* के दौरान अपने पार्टनर से आपके लिए कुछ स्पेशल करने की मांग करें। अगर वो मना करें तो फिर से कहें l अपनी जिद्द और डेस्पेरशन ज़ाहिर करें।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
बच्चे होने के बाद अगर आपको लग रहा है कि, आपकी Married Life है खतरे में तो हो जाएँ सावधान
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top