Flipkart
Health & Fitness

ऐसी ‘सेक्स पोजीशन’ जो महिला को गर्भवती होने से बचाती हैं

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Advertisement


आज दुनिया में हर कोई अपने काम में व्यस्त है और इसी कारण वक्त से पहले बच्चे पैदा करना कोई नहीं चाहता। इस भागदौड़ भरी दुनिया में हर कोई अपना करियर बनाने में लगे हुए हैं और इसी कारण महिलाएं जल्दी बच्चा नहीं चाहती हैं। उनका मानना होता है कि जब तक हम बच्चों की पढ़ाई-लिखाई और उनका भविष्य ना सुधार लें तब तक बच्चे को जन्म देना बेवकूफी होगी। पर हर महिला और पुरुष को डर रहता है कि उनके ना चाहते हुए भी कहीं महिला गर्भवती ना हो जाए और ये डर वाजिब है क्योकि संभोग क्रिया में कुछ भी होना संभव है।

आज हम आपको ऐसी कुछ पोजीशन बताने जा रहें हैं जो गर्भवती होने के खतरे को काफी हद तक टाल देते हैं। अगर पति-पत्नी इन पोजीशन को ध्यान में रखकर सम्बन्ध बनाएं तो महिला के गर्भवती होने का डर खत्म हो जाएगा। आइये जानते हैं ऐसी पोजीशन के बारें में।

कंडोम का इस्तेमाल

Condom

सबंध बनाते वक्त कंडोम का उपयोग करने से महिला को बिलकुल भी गर्भवती होने का डर नहीं रहता है। यह बात खासकर मर्द पर लागू होती है यदि वो चाहता है कि उसकी पत्नी अभी गर्भवती ना हो तो उसे कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। कुछ लोगों का मानना है कि कंडोम से संभोग क्रिया पर प्रभाव पड़ता है तो हम आगे ऐसी पोजीशन बताने जा रहें हैं जिसका उपयोग कर हर मर्द अपनी पत्नी के साथ बिना डरे सम्बन्ध बना सकता है।

Advertisement

द 69 ओरल पोजीशन

Oral

यदि आप लम्बे समय तक गर्भधारण नहीं करना चाहतीं है तो ये पॉजिशन आपके लिए सबसे अच्छी और सुविधाजनक रहेगी। इस पॉजिशन में दोनो पार्टनर एक साथ एक ही समय संभोग का आनंद ले सकते हैं।

Also Read  This Girl 100 Mens d*cks To Protest Against Harassment

Advertisement

वुमेन ऑन टॉप पोजीशन

Women

यह पोजीशन बहुत ही अच्छी हैं इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर होती है। यदि महिला गर्भवती होने से बचना चाहती है तो इस पोजीशन में सबंध बनाने से महिला का गर्भवती होने का डर कुछ कम हो जाता है। इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर होने के कारण स्पर्म का बहाव नीचे की तरफ होता है और इसी कारण महिला का गर्भवती होने का खतरा कम हो जाता है।

द लोटस पोजीशन

lap

पुरुषों को ये पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद आती है क्योकि इस पोजीशन में भी महिला को वुमेन ऑन टॉप पॉजिशन की तरह पुरुष के ऊपर बैठना होता है जिससे दोनों पार्टनर एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं और संभोग का आनंद ले सकते हैं। इस पोजीशन से स्पर्म का बहाव नीचे की तरफ होता है तो महिला के गर्भवती होने के आसार बहुत कम होते हैं।

Advertisement

ऑन द लैप पोजीशन

lap

महिला और पुरुष दोनों की पंसदीदा पोजीशन है क्योंकि इस पोजीशन में महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। गोद में बैठकर संभोग करने से स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ होता है और इसी वजह से महिला का गर्भवती होने का डर कम हो जाता है।

स्टैंड एंड कैरी पोजीशन

Lap

यह बहुत ही अच्छी पोजीशन है, इसमें महिला खड़ी होती है और उसकी पीठ दीवार के सहारे होती है। ऐसे सबंध बनाने से महिला का गर्भवती होने का खतरा बहुत कम होता है क्योकि इस पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है। आप ये पॉजिशन अपनी संभोग क्रिया में शामिल करके संभोग का अच्छे से आनंद भी ले सकते हो और महिला को गर्भवती होने का डर भी नहीं रहता हैं।

Also Read  Guys Like Girls Who Want To Make Your Spouse

डॉक्टर की सलाह से संभोग

Doctor

महिला को यदि गर्भवती होने से बचना है तो वो अपने डॉक्टर की सलाह भी ले सकती हैं। डॉक्टर ऐसी पोजीशन बता सकते हैं जिन्हें अपनी संभोग क्रिया में शामिल कर महिला और पुरुष बिना डरे बहुत ही अच्छे तरीके से एक दुसरे को संतुष्ट कर सकते हैं।

Advertisement

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top