Flipkart
Jyotish

बुधवार 14 दिसंबर- आज जिसने भी किया यह काम तो समझो उसके पास आएगी लक्ष्मी

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

14 दिसंबर 2016 का राशिफल – दिसंबर के इस महीने में वैसे प्राकृतिक आपदाओं की संभावना ज्यादा दिख रही है. देश समेत विश्वभर के कई राज्य प्राकृतिक आपदाओं की भेंट चढ़ सकते हैं. निजी राशिफल की बात करें तो आज 14 दिसंबर को सभी राशियाँ अपने इष्ट देव की पूजा करके की घर से निकलें.

Advertisement


तो आइये आपको बताते हैं कि 14 दिसंबर 2016 का राशिफल – ये  दिन सभी राशियों के लिए कैसा जाने वाला है-

14 दिसंबर 2016 का राशिफल

1. मेष

दिन अच्छा है और आप खुद से विश्वास को कम ना होने दें. आपका विश्वास अब खुद से डगमगा रहा है और यही कारण हैं कि आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं. परिवार के लोग आपको लेकर चिंतित रहेंगे और आपका काम भी जल्द बनना शुरू हो जायेगा. इष्ट देव की पूजा करते रहें.

2. वृष

आपका आज का दिन किसी घबराहट में गुजरने वाला है. दिल किसी ना किसी बात को लेकर भारी रहेगा. वैसे अच्छा होगा कि आप आज शान्ति से किसी एकांत वाली जगह बैठे और बिगड़ी हुई बात के यपर विचार करे. कार्यालय के अंदर भी आपकी आज की परफोर्मेंस अच्छी नहीं रहने वाली है.

3. मिथुन

सुबह से ही आप अपने इष्ट देव का ध्यान करते रहें. आपके पास लक्ष्मी आते-आते रुक सकती है. दिन बोझिल रहने वाला है किन्तु निराश ना हों क्योकि जल्द ही सब कुछ सही हो जायेगा. आज के दिन धैर्य ही आपका सबसे बड़ा दोस्त है.

Also Read  नवरात्रि को सही रूप में कैसे मनाएं? | What to do during Navratri

4. कर्क

दिन सामान्य तरह से गुजरने वाला है. आपका प्यार भी आपसे आज नाराज रहने वाला है. शादीशुदा लोगों की जिंदगी में ज्यादा कलेश बनी रह सकती है. कार्यालय के काम को वहीँ खत्म करें और घर किसी भी हालत में ना लायें.

5. सिंह

शेर की तरह जीने वाला इंसान आज थोड़ा डर कर दिन बिताएगा. अचानक से आपकी सकारात्मक शक्ति जैसे खत्म हो जाएगी. आप चिंता ना करें क्योकि घटता चन्द्रमा आपकी शक्ति खत्म कर रहा है. परिवार के साथ समय बितायें.

6. कन्या

आज का दिन आप सोच विचार में खत्म करने वाले हैं. यात्रा का समय नजदीक है और आप इस बार नजदीक की यात्रायें अधिक करेंगे. कई काम ऐसे होंगे कि आपको लगेगा कि जैसे आपका प्रोजेक्ट खत्म हो रहा है किन्तु ऐसा होगा नहीं. धैर्य रखें और साथियों पर विश्वास रखें.

7. तुला

बच्चों की चिंता आज आपको ज्यादा सताएगी. आपका दिल करेगा कि जैसे आप भागकर अपने सभी बच्चों के पास पहुँच जाएँ. जीवन थोड़ा बदल रहा है इसलिए वक़्त के साथ चलें. बुरा समय भी जल्दी बीत जायेगा.

8. वृश्चिक

आपके लिए आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. धन की देवी लक्ष्मी जी आज अचानक से आपके हाथों में आ सकती हैं. नौकरी करने वालों को भी नया मौका मिलने के पूरे आसार हैं.

Advertisement


9. धनु

आज का दिन व्यवसायी लोगों के लिए सबसे अच्छा रहने वाला है. खर्च कम होंगे और लाभ अधिक होगा. अहंकार किया तो धन जिस गति से आया है वैसे ही चला भी जायेगा. अच्छा रहेगा कि घर के सदस्यों को भी पूरा समय दें.

Also Read  दिवाली के त्यौहार में धन बरसेगा अगर 30 अक्टूबर पहले आप ये एक टोटका आजमा ले !

10. मकर

मन की शान्ति खोजने का प्रयास आज आप अधिक करेंगे. किन्तु आप एक काम करें कि शान्ति मन की नहीं बल्कि आत्मा की शान्ति खोजें. प्यार के साथ वक़्त बिताने से दिल हल्का ही हो जायेगा. नौकरी के दौरान भी आपका दिल नहीं लगेगा.

11. कुंभ

आज का समय व्यस्तता में रहने वाला है. बिना काम के भी आप व्यस्त रहने वाले हैं. बच्चों का पढ़ने में आज दिल नहीं लगेगा. नौकरी वालों को तो ऑफिस में राजनीति से अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है.

12. मीन

आपका आज का दिन अधिक लम्बा रहने वाला है. आप कई बार सोचेंगे कि जैसे बस आज का दिन कट जाये किन्तु आज का दिन कटना मुश्किल होगा. खुश रहने का प्रयास करें क्योकि खुश रहने पर सब सही होगा. आप आज चिंतित भी अधिक रहने वाले हैं.

Advertisement


ये है 14 दिसंबर 2016 का राशिफल – तो कल फिर हम आपके लिए कल का राशिफल लेकर हाजिर होंगे. तब तक के लिए नमस्कार और आपके जवाबों का इन्तजार हमको हमेशा रहता है. आप कमेंट बॉक्स के जरिये अपनी बात रख सकते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top