Flipkart
News

सोनिया गाँधी पर 12 लाख करोड़ का काला धन होने का आरोप !

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

8 नवंबर 2016 की रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जैसे कि एक इतिहास लिखा है.

ऐसी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि कुछ ही घंटों में देश की सरकार अपनी करेंसी को बंद करने का ऐलान कर सकती है. जैसे ही मोदी ने देश को बताया कि रात्रि 12 बजे 500 और 1000 के नोट बंद हो जायेंगे तो जैसे देश में तहलका मच गया था.

जैसे ही मोदी ने अपना भाषण खत्म किया तो उसके बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस फैसले का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया था.

Advertisement


कांग्रेस बता रही है कि इस तरह अचानक से उठाया गया कदम जैसे कि देश में आपातकाल साबित हो सकता है. देश इस फैसले के लिए अभी तैयार नहीं था. आज भी देश में कई गरीब लोग ऐसे हैं जो सीधे बैंक से जुड़े हुए नहीं हैं और इस फैसले का सबसे बड़ा नुकसान उन्हीं गरीबों का होने वाला है.

कांग्रेस के साथ-साथ लेफ्ट और बंगाल की ममता बनर्जी भी मोदी के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.

लेकिन कल रात को आजतक चैनल पर एक डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता ने खुलेआम कांग्रेस और सोनिया गांधी पर गंभीर आरोप ऐसे लगाये कि कांग्रेस के प्रवक्ता उसका जवाब नहीं दे पा रहे थे.

तो आइये जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि कांग्रेस वालों के गाल लाल हो गये थे-

हिंदी के टीवी चैनल आजतक पर हुआ ड्रामा –

असल में रात 11 बजे हिंदी के टीवी चैनल आजतक पर एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी एक डिबेट करा रहे थे, जहाँ कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में मधु गौंड और बीजेपी की तरह से अनिल बलूनी शामिल थे. नेता मधु गौंड मोदी के इस प्लान की सरेआम आलोचना कर रहे थे. यह बताते हैं कि मोदी ने अभी तक कोई भी काम सही से नहीं किया है. जो भी वादे किये गये थे वह सभी के सभी अधूरे ही हैं. कालेधन का जो वादा किया गया था उसकी तरफ से ध्यान हटाने के लिए असल में यह पूरा प्लान बनाया गया है. वह गरीब लोग जिनके पास थोड़ा बहुत धन है और उनको बैंक खाता नहीं है तो उनको सबसे अधिक परेशानी होने वाली है. आगे मधु बोलते हैं कि लोगों को अभी 15 लाख भी नहीं मिले हैं.

Also Read  Snapchat Ratings Drop To ‘One Star’ On App Store

Anil

इसके बाद जब बीजेपी प्रवक्ता बोलना शुरू करते हैं तो वह सबसे पहले यह बोलते हैं कि जनता मोदी जी के इस फैसले के साथ है.

Advertisement


जिन लोगों के पास काला धन है उनको तो मिर्च लगनी ही है. मधु जी इसलिए गुस्से में है क्योकि इस फैसले से काला धन अब रखा रह जायेगा. साथ ही आगे बलूनी बोलते हैं कि मधु गौंड़ को अपना 15 लाख सोनिया गाँधी से ले लेना चाहिए. अनिल बलूनी इसी बीच बातों-बातों में 12 लाख करोड़ का भी जिक्र करते हैं और सीधे 12 लाख करोड़ के साथ सोनिया गाँधी का नाम जोड़ते हैं. राहुल गाँधी और उनके जीजा रोबर्ट वाड्रा का नाम भी काले धन को लेकर बलूनी बताते हैं.

तो क्या है सोनिया गाँधी और 12 लाख करोड़ का राज?

तो जब बलूनी 12 लाख करोड़ रुपैय के साथ सोनिया गाँधी का नाम ले रहे थे तो निश्चित रूप से बीजेपी के पास कुछ तो बड़ी रिपोर्ट्स हैं जो वह देश से छुपा रही हैं. यदि बीजेपी किसी को बचा रही है तो यह भी एक अपराध है और अगर यह 12 लाख करोड़ का आरोप झूठा है तो कांग्रेस को इस आरोप को सामने आकर बताना चाहिए.

वैसे इतना तो निश्चित है कि 12 लाख करोड़ का कोई ना कोई घोटाला तो है, जो शायद कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ था.

वैसे जैसे ही अनिल बलूनी ने सोनिया गाँधी के ऊपर 12 लाख करोड़ का आरोप लगाया था तो जैसे मधु जी गुस्से में लाल हो गये थे और इसका विरोध शुरू कर दिया था.

Also Read  Us Designates Syed Salahuddin 'Global Terrorist', Sets Tone For Trump-modi Meet

Advertisement


वैसे इस ड्रामे में जो खुलासा हुआ है वह आपको हम बता चुके हैं.

(इस कार्यक्रम का प्रसारण 8 नवम्बर की रात 11 बजे के कार्यक्रम में हुआ था. इस समय एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी थे.)

Source-: youngisthan.in/hindi

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Power Bank
Loading...
Power Bank
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment moderation is enabled. Your comment may take some time to appear.

Power Bank
To Top