Sex

जीभ की मदद से सेक्सुअल प्लेजर को इस तरह से पहुंचाएं सातवें आसमान पर !

जीभ का इस्तेमाल सिर्फ खाने-पीने का स्वाद लेने के लिए ही नहीं किया जाता है बल्कि इसका इस्तेमाल सेक्स लाइफ को और ज्यादा रोमांटिक और स्पाइसी बनाने के लिए भी किया जाता है.

Advertisement


जीभ के इस्तेमाल से आप अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस का तड़का लगाकर उसके आनंदमय लम्हों की चरम सीमा तक पहुंच सकते हैं.

तो चलिए आपके सेक्सुअल प्लेजर को सातवें आसमान पर पहुंचाने में आपकी अपनी जीभ किस तरह से आपकी मदद कर सकती है.

सेक्सुअल प्लेजर –

1-किस को ऐसे बनाएं रोमांटिक

जीभ का इस्तेमाल आप अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए भी कर सकते हैं. पार्टनर को उत्तेजित करने की प्रक्रिया किस से शुरू होती है. भले ही किस की शुरूआत होठों से होती है लेकिन इसका असली मजा तो तब आता है जब आप किस में जीभ का इस्तेमाल करते है.

किस के दौरान एक-दूसरे की जीभ को सक करके आप न सिर्फ प्यार की गहराइयों में उतर सकते हैं बल्कि इससे आप किस के प्लेजर को सातवें आसमान पर भी पहुंचा सकते हैं.

2- गले और कान पर जीभ से रोमांस

किसी भी इंसान का गला और कान काफी सेंसेटिव होता है. सेक्स के लिए पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए इन जगहों पर जीभ से लिक करना चाहिए. इन जगहों पर आप अपनी जीभ का इस्तेमाल करके प्यार की चिंगारी को भड़का सकते हैं.

Advertisement


3- पैरों पर करें जीभ से लिक

आप अपने पार्टनर के पैरों पर भी अपने जीभ से लिक कर सकते हैं. पैरों के अंगूठे और उंगलियों पर लिक करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच रोमांस और ज्यादा बढ़ जाएगा.

4- चेस्ट या ब्रेस्ट पर करें लिक

फोरफ्ले के दौरान अपने पार्टनर के चेस्ट या ब्रेस्ट पर अपने जीभ से लिक करके आप न सिर्फ उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकते हैं बल्कि इससे उस खास लम्हे को आप पैशन से भी भर सकते हैं.

5- पेट को जीभ से करें लिक

पेट पर जीभ से लिक करने से भी आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाएगा. पेट और नाभि के आस-पास जीभ से लिक करने पर आपके पार्टनर पर मदहोशी छाने लगेगी और वो आपके प्यार में मदहोश होने को बेताब हो जाएंगे.

Advertisement


इस तरह से सेक्सुअल प्लेजर को चरम सीमा तक पहुँचाया जा सकता है.  गौरतलब है कि जीभ आपके मुंह का सबसे अहम हिस्सा है और सेक्स के दौरान इस तरह से आप अपनी जीभ का इस्तेमाल करके सेक्सुअल प्लेजर की चरम सीमा तक जा सकते हैं.

Comments

comments

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top